अल्ट्रा नाइड मोड और वीडियो स्टेबिलिटी से लैस होगा ओप्पो ए9 2020, 16 सितंबर को होगा लॉन्च

Uncategorized

गैजेट डेस्क. चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपने लेटेस्ट फोन ओप्पो ए9 2020 भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। इसे 16 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इवेंट के लिए मीडिय इन्वाइट्स भेजना शुरू कर दिए हैं। कंपनी का कहना है कि फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जो 48 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड सेंसर से लैस होगा। फोन में 8 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक का स्टोरेज मिलेगा। फोन में अल्ट्रा नाइड मोड और वीडियो स्टेबिलिटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

a

रिपोर्ट के मुताबिक फोन में चार कलर (व्हाइट, ब्लू, पर्पल और ब्लैक) ऑप्शन मिलेंगे। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा जो क्वाड कैमरा सेटअप के नीचे देखने को मिलेगा। फोन के तीन कैमरा वर्टिकल पोजीशन में होंगे जबकि चौथा सेंसर फ्लैश के नीचे होगा।

a

ओप्पो ए9 के 2020 एडिशन में भी वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन देखने को मिलेगा जो पुराने मॉडल की तरह ही है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिल सकता है। ए9 के पुराने वर्जन में मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर मिलेगा। जिसमें सिर्फ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

a Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Oppo A9 2020 Launch Date in India Now September 16, Key Specifications Revealed know features price specifications and v
]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *