कोबियन ने मरक्यूरी मार्वल 750 यूपीएस किया लॉन्च, कीमत 1699 रुपए

Uncategorized

गैजेट डेस्क. कोबियन पीटीई लिमिटेड के ब्रांड, मरक्यूरी ने लाइन इंटरेक्टिव UPS मार्वल 750 लॉन्च किया है। इसमें कंटिंग एज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। ये यूपीएस SOHO सेगमेंट में डिजाइन किए गए हैं, जिससे ये बड़े और क्रूशल प्रोजेक्ट में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे हानिकारक सर्जेस और स्पाइक्स से सुरक्षा दी गई है।

ये यूपीएस टाइफून, बारिश, लाइटिंग स्ट्राइक, पावर आउटेज और वोल्टेज ड्रॉप होने जैसी स्थिति में कम्प्यूटर या दूसरे उपकरण को सुरक्षा प्रदान करता है। पावर आउटेज या ब्लैकआउट डेटा लॉस, प्रोडक्टिविटी, सिक्योरिटी को लेकर समस्या पैदा कर सकता है। बिजली से जुड़ी दूसरी समस्याओं से भी ये बचाता है। मरक्यूरी मार्वल 750 हाई-इफिसिएंसी UPS ग्राहक के पीसी और डेटा का सुरक्षा करता है। इसका ग्रीन फंक्शन एनर्जी को भी बचाता है।

कोबियन पीटीई लिमिटेड की कंट्री मैनेजर सुष्मिता दास ने इसके लॉन्चिंग इवेंट में कहा कि कोबियन के प्रोडक्ट्स में टॉप नॉच टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाता है, जो ग्राहकों की वास्तविक आवश्यकता है। मार्वल 750 यूपीएस को सिंपलीफाइड पावर प्रोटेक्शन का डिजाइन दिया गया है, जो हमारे कस्टमर्स को बिजली संरक्षण के साथ कोस्ट इफेक्टिव सॉल्यूशन भी देगा। मार्वल 750 यूपीएस का घरेलू स्तर पर मल्टी फंक्शन इस्तेमाल किया जा सकता है। यह वोल्टेज रेंज को स्थिर करने के लिए इसमें बूस्ट और बक AVR दिया है।

कीमत, उपलब्धता और वारंटी

मार्वल 750 यूपीएस की कीमत 1,699 रुपए है। कंपनी इस पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है। इसे कोबियन नेटवर्क के ऑथराइज्ड डिस्ट्रिब्यूटर्स और डीलर्स से खरीदा जा सकता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kobian Launches Mercury 750 UPS To Safeguard PCs against Power Disruption
]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *