जल्द लॉन्च होगा पिक्सल बड 2 ईयरफोन, गूगल ट्रांसलेट ऐप की मदद से रियल टाइम ट्रांसलेशन कर सकेंगे यूजर

Uncategorized

गैजेट डेस्क. 15 अक्टूबर को कैलीफोर्निया में होने जा रहे गूगल इवेंट में कई सारे स्मार्ट प्रोडक्ट लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में मुताबिक कंपनी पिक्सल 4 स्मार्टफोन के साथ पिक्सल बड 2 ईयरफोन भी लॉन्च कर सकती है। गूगल ने 2017 में अपना पहला वायरलेस ईयरफोन पिक्सल बड लॉन्च किया था। उम्मीद की जा रही है कि इवेंट में कंपनी पिक्सल 4 सीरीज स्मार्टफोन के साथ अपग्रेड वर्जन के तौर पर पिक्सल बड 2 ईयरफोन भी लॉन्च करेगी। यह बाजार में मौजूद एपल एयरपॉड्स को चुनौती दे सकता है। नया पिक्सल बड 2 में गूगल ट्रांसलेट ऐप की सुविधा मिलेगी, जिससे यूजर रियल टाइम में ट्रांसलेट कर सकेंगे।

  1. 9toGoogle की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल अपने सेकंड जनरेशन पिक्सल बड को न्यूयॉर्क में होने वाले गूगल हार्डवेयर इवेंट में लॉन्च करेगी। फिलहाल यह पुष्टि नहीं हो पाई है यह ट्रूली वायरलेस ईयरफोन्स होंगे या कंपनी इसमें फर्स्ट जनरेशन की तरह केबल देगी।

  2. सेकंड जनरेशन पिक्सल बड्स के साथ कंपनी पिक्सल 4, पिक्सल 4 XL, सेकंड जनरेशन नेस्ट मिनी स्मार्ट स्पीकर और पिक्सल बुक लैपटॉप लॉन्च कर सकती है। पिक्सल 4 में मिलनेन वाले कई दिलचस्प फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं। फर्स्ट जनरेशन पिक्सल बड की कीमत 11,300 रुपए थी।

  3. पिक्सल बड्स का मुकाबला बाजार में मौजूद कई सारे वायरलेस ईयरफोन से देखने को मिलेगा। हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ने अपने ट्रूली वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च किया, वहीं अमेजन पिछले हफ्ते अपने एलेक्सा बेस्ड वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक एपल अगले साल तक अपने नॉइस कैंसिलेशन वाले एयरपॉड लॉन्च करने की तैयारी में है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Google Pixel Buds 2 Earphones May Launch Alongside Pixel 4 Series Phones on October 15: Report
      ]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *