भारतीय कंपनी ने लॉन्च किया 32-इंच का सस्ता LED टीवी, कीमत सिर्फ 6999 रुपए

Uncategorized

गैजेट डेस्क. भारत की इलेट्रॉनिक्स कंपनी डिटल (Detel) ने बाजार में 32 इंच का नया LED TV लॉन्च किया है। इस TV की कीमत 6,999 रुपए है। कंपनी का कहना है कि ये भारतीय बाजार में मिलने वाला 32 इंच का सबसे सस्ते टीवी में से एक है। इस मॉडल के जरिए वो 32 इंच TV सेगमेंट में अपनी जगह बनाना चाहती है। इस टीवी को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी खरीदा जा सकता है।

डिटल 32-इंच टीवी के फीचर्स

TV में 32 इंच A+ ग्रेड पैनल दिया गया है। जिसका डिस्प्ले रेजोल्यूशन 1280X720 पिक्सल है। TV में 10W स्पीकर दिया है जो 20W का साउंड आउटपुट देता है। ये डॉल्बी डिजिटल साउंड टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है। HDMI और USB पोर्ट की मदद से इसमें पीसी, लैपटॉप या पेन ड्राइव कनेक्‍ट कर सकते हैं। इसमें प्रीलोडेड गेम्‍स और ऑडियो, वीडियो प्रीसेट मिलते हैं जिन्‍हे आप अपने कंटेंट के हिसाब से बदल सकते हैं।

डिटल के CEO योगेश भाटिया ने कहा कि कंपनी के 17 इंच के टीवी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब कंपनी बेहद कम कीमत में नया 32 इंच का टीवी पेश कर रही है। यह टीवी कंपनी के ‘हर घर टीवी’ का हिस्सा है। अपने इस लक्ष्य के जरिए कंपनी 40 करोड़ भारतीयों को टेलीविजन से जोड़ना चाहती है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Detel 32-inch Star LED TV launched at Rs 6,999: Check out key features
]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *