श्याओमी के नए ओएस में मिलेगा फैमिली शेयरिंग फीचर, परिवार के सदस्यों की लाइव लोकेशन देख सकेंगे

Uncategorized

गैजेट डेस्क. चीनी टेक कंपनी श्याओमी काफी समय से नए यूजर इंटरफेस MIUI 11 पर काम कर रही है। कंपनी ने नए यूजर इंटरफेस के कुछ फीचर्स टीज करना भी शुरू कर दिया है। श्याओमी इसमें नया फैमिली शेयरिंग फीचर भी देने जा रही है। इस फीचर की मदद से तेज और सुरक्षित तरीके के परिवार के सदस्यों के साथ जानकारियां शेयर की जा सकेंगी। यह काफी हद तक एपल के फैमिली शेयरिंग फीचर की तरह होगा। पिछले हफ्ते ही कंपनी ने इसके डेडिकेटेड चिल्ड्रन स्पेस और अर्थक्वेक (भूकंप) अलर्ट फीचर को शोकेस किया था।

  1. नए फैमिली शेयरिंग फीचर की मदद से यूजर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तेज और सुरक्षित तरीके से जानकारियां शेयर कर सकेंगे। इसे खासतौर से सेफ्टी और पैरेंटल कंट्रोल को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

  2. इस फीचर की मदद से यूजर अपने परिवार के सदस्यों की किसी भी समय लोकेशन का पता लगा सकेगा। इसके साथ ही ऐप पर दिए जाने वाले समय को भी नियंत्रित कर सकेगा। इस फीचर की मदद से पैरेंट्स अपने बच्चों पर नजर रख सकेंगे।

  3. फैमिली शेयरिंग फीचर की सबसे खास बात यह है कि इसे किसी भी एंड्रॉयड और आईओस बेस्ड किसी भी स्मार्टफोन पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। हालांकि घर के किसी एक सदस्य के पास एमआईयूआई 11 पर चलने वाला श्याओमी स्मार्टफोन होना चाहिए।

  4. श्याओमी 24 सितंबर को चीन में होने जा रहे इवेंट में एमआईयूआई 11 को पेश कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि नया यूआई एमआई मिक्स अल्फा और एमआई 9 प्रो 5जी स्मार्टफोन के साथ एमआई टीवी प्रो 8K में देखने को मिल सकता है।

    DBApp

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      MIUI 11 will get family sharing feature, will be able to see the location of family members at any time
      ]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *