10 सितंबर को लॉन्च हो सकती है नई एपल टीवी, A12 चिपसेट पर काम करेगी

Uncategorized

गैजेट डेस्क. 10 सितंबर को एपल अपने स्पेशल इवेंट में फ्लैगशिप डिवाइस के तौर पर तीन नए स्मार्टफोन के अलावा अपनी स्मार्टवॉच और आईपैड भी लॉन्च कर सकती है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इवेंट में कंपनी अपनी नई एपल टीवी भी लॉन्च कर सकती है।

  1. अपकमिंग एपल हार्डवेयर और प्रोडक्ट कोडनेम शेयर करने वाले ट्विटर अकाउंट नेवर रिलीज्ड ने दावा किया है कि कंपनी नई एपल टीवी को लॉन्च करने की तैयारी में है। ट्वीट के मुताबिक नया मॉडल एपल टीवी11 होगा, जिसे J305 कोडनेम दिया गया है।

  2. नई टीवी ए12 चिपसेट देखने को मिलेगा साथ ही इसमें आईओएस 13 देखने को मिलेगा। टीवी में और क्या स्पेसिफिकेशन और फीचर्स देखने को मिलेंगे इसकी आधिकारिक पुष्टि लॉन्चिंग के समय ही मिल पाएगी।

  3. हालांकि ट्वीट से यह अभी क्लीयर नहीं हुआ है कि ए12 बायोनिक चिपसेट होगा जो आईफोन एक्सएस, एक्सएस मैक्स और एक्सआर में दिया गया है या फिर ए12एक्स बायोनिक चिपसेट होगा जो लेटेस्ट आईपैड प्रो में देखने को मिलेगा। हो सकता है कि ए10 एक्स फ्यूजन चिप होगी जो पिछले दो साल से एपल टीवी 4K में देखने को मिल रहा है।

  4. उम्मीद की जा रही है कि नई एपल टीवी अगले हफ्ते होने वाले एपल इवेंट में देखने को मिले। पिछले तीन जनरेशन से देखने में आया है कि इन डिवाइस को दो साल में एक बार अपग्रेड किया जाता है। मार्च 2013 में रिवाइज्ड थर्ड जनरेशन एपल टीवी देखने को मिली, सितंबर 2015 में फोर्थ जनरेशन एपल टीवी और 2017 में एपल टीवी 4K सामने आई।

  5. वर्तमान में एपल टीवी 4K ए10 एक्स फ्यूजन सिस्टम चिपसेट पर रन करती है जिसे खासतौर पर 2017 में लॉन्च किए गए 10.5 इंच और 12.9 इंच के आईपैड के लिए डिजाइन किया गया है।

  6. रिपोर्ट के मुताबिक 10 सितंबर को होने वाले इवेंट में एपल अपने आईफोन एक्सआर, आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च करेगी। इनमें से दो फ्लैगशिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      New Apple TV with A12 chip could be announced say Report know features price and specifications
      ]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *