15 नवंबर को लॉन्च होगा इंफिनिक्स S5 लाइट स्मार्टफोन, 7999 रुपए होगी कीमत

Uncategorized

गैजेट डेस्क. इंफिनिक्स अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन S5 लाइट को 15 नवंबर को लॉन्च करेगी। हाल ही में फ्लिपकार्ट ने अपनी मोबाइल ऐप पर इसका टीजर जारी किया। टीजर इमेज के मुताबिक फोन की कीमत 7999 रुपए होगी। ऐप पर इसके ‘नोटिफाई-मी’ का बटन भी लाइव कर दिया गया है। कंपनी इसे पिछले महीने लॉन्च किए गए इंफिनिक्स S5 के सस्ते वैरिएंट के तौर पर लॉन्च कर रही है। भारत में इंफिनिक्स S5 की कीमत 8,999 रुपए है। यह पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन वाला अबतक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

फोन में सेफ्टी के लिए मिलेगा रियर फिंगरप्रिंट सेंसर

फ्लिपकार्ट ऐप पर जारी किए गए टीजर के मुताबिक फोन की कीमत 7,999 रुपए होगी। इसमें भी पंच होल डिस्प्ले डिजाइन मिलेगा। टीजर इमेंज के मुताबिक फोन के बैक पैनल पर कई सारे कैमरे होंगे, हालांकि इमेज से यह साफ नजर नहीं आ रहे हैं। इसमें फ्लैश सपोर्ट के साथ चार रियर कैमरे मिल सकते हैं। सेफ्टी-सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, जो इसके बैक पैनल पर फिट होगा। फोन के बैक पैनल पर ग्रीन-ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश मिल सकता है। हालांकि फिलहाल इसके रैम और स्टोरेज वैरिएंट के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। उम्मीद की जा रही है कि इसे भी इंफिनिक्स S5 की तरह कई सारे स्टोरेज ऑप्शन में बेचा जाएगा।

    • द मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक इंफिनिक्स एस5 लाइट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी तक का स्टोरेज मिलेगा।
    • इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज का सपोर्ट भी मिलेगा। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।
    • फोन में 6.6 इंच डिस्प्ले मिलेगी। जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन यानी 1600×720 पिक्सल सपोर्ट करेगी। फोन में 4000 एमएएच बैटरी मिलेगी जो एक्सचार्ज सपोर्ट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगी।
    • फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा क्यूवीजीए कैमरा होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा।
    • उम्मीद की जा रही है कि बेहतर डिटेलिंग के लिए फोन में 4-इन-1 सुपर पिक्सल टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलगा। इसमें अलावा फोन में एआई इमोजी, बुके मोड, एआई सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।
    • रिपोर्ट के मुताबिक इंफिनिक्स एस5 लाइट XOS 5.5 बेस्ड एंड्रॉयड 9 पाई ओएस पर रन करेगा। चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट और कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, डुअल सिम समेत 3.5 एमएम ऑडियो जैक मिलेगा।
    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Infinix S5 Lite With Hole-Punch Display Teased to Launch on November 15 on Flipkart at price 7999 rupees
      ]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *