2020 में एपल लॉन्च करेगा सस्ता आईफोन SE 2, 28 हजार रुपए तक होगी शुरुआती कीमत

Uncategorized

गैजेट डेस्क. 2020 की पहली तिमाही में दिग्गज टेक कंपनी एपल अपना सस्ता आईफोन SE2 लॉन्च कर सकती है। मिंग-चि-क्यो की रिपोर्ट के मुताबिक फोन की कीमत सिर्फ 28 हजार रुपए होगी। फोन में आईफोन 11 की तरह ही ए13 चिपसे देखने को मिलेगा जिसमें 3 जीबी तक रैम मिलेगी। इस कीमत के साथ यह कंपनी का अबतक का सबसे सस्ता आईफोन होगा। हालांकि वर्तमान में एपल का सबसे सस्ता मॉडल आईफोन 8 है, जिसकी कीमत 38 हजार रुपए है।

  1. मिंग-चि-क्यो की रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन SE2 में ए13 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन और तीन कलर ऑप्शन- स्पेस ग्रे, सिल्वर और प्रोडक्ट रेड मिलेंगे।

  2. डिजाइन के मामले में आईफोन SE2, आईफोन 8 से ही मिलता जुलता होगा। इसमें फेसआईडी फीचर देखने को मिलेगा। हालांकि लो बजट आईफोन में टच आईडी शायद ही देखने को मिले।

  3. आईफोन 8 की तरह, आईफोन SE2 में भी वायरलेस चार्जिंग की सुविधा देखने को नहीं मिलेगी। हालांकि 2020 में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इसके बेसिक स्पेसिफिकेशन में कई सारे बदलाव कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि नए आईफोन में 3D टच देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि कंपनी अपने सभी लेटेस्टे आईफोन में हैप्टिक टच दे रही है।

  4. एपल आईफोन SE2 में आईफोन 11 का कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। लेटेस्ट जनरेशन आईफोन SE में आईफोन 6s का कैमरा दिया गया था। उम्मीद की जा रही है कि इसकी कैमरे में डीप फ्यूजन, नाइट मोड, एक्सीलेंट वीडियो रिकॉर्डिंग और नया कैमरा ऐप देखने को मिलेगा।

  5. आईफोन SE2 की डिजाइन आईफोन 8 की तरह होगी, यानी इसमें भी 5 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। उम्मीद कीस जा रही है कि ए13 चिपसेट और लो- रेजोल्यूशन डिस्प्ले होने के कारण इसमें बेहतरीन बैटरी लाइफ मिलेगी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      प्रतीकात्मक चित्र
      ]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *