miui 12 update auto uninstall app update

Mi, Redmi, Poco को मिला MIUI अपडेट, बैन ऐप अपने-आप हो जाएंगे अनइंस्टॉल

Android Apps News Ezeonsoft Tech News Tips and Tricks

शाओमी कंपनी ने एक नोटिस जारी किया है। इस नोटिस के जरिए शाओमी कंपनी का कहना है कि वो अपने स्मार्टफोन में एक नया एमआईयूआई अपडेट दे रही है, जो उन्हें एमआई ब्राउज़र्स को अनइंस्टॉल करने में मदद करेगा। शाओमी कंपनी एक लिस्ट जारी करके उन स्मार्टफोन्स का नाम बताया है, जिनमें कंपनी MIUI का अपडेट दे रही है।

अब jio बेचेगी दवा,मुकेश अंबानी ने ऑनलाइन दवा कंपनी नेटमेड्स को खरीदा

शाओमी के फोन में प्री-इंस्टॉल ऐप्स

शाओमी के फोन में प्री-इंस्टॉल ऐप्स दरअसल, भारत सरकार ने सुरक्षा के कारण चीन के 59 ऐप्स को भारत में बैन कर दिया है। इन ऐप्स में शाओमी के भी बहुत सारे ऐप्स थे। शाओमी के कुछ ऐप्स शाओमी के स्मार्टफोन में प्री इंस्टॉल होकर ही यूज़र्स के पास आते थे। अब जब भारत सरकार ने इन ऐप्स को बंद कर दिया है तो यूज़र्स प्री-इंस्टॉल ऐप्स को अनइंस्टॉल नहीं कर पा रहे थे।

अब Telegram में लीजिए वीडियो कॉलिंग का मजा, जानें इस नए फीचर की खासियत

शाओमी के फोन्स में आया नया अपडेट अब शाओमी कंपनी ने जिस MIUI अपडेट को जारी किया है। इस अपडेट से अपने फोन को अपडेट करने के बाद यूज़र्स को किसी भी प्री-इंस्टॉल ऐप्स को अनइंस्टॉल करने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि वो अपडेट होने के बाद ऑटोमैटिकली नहीं होंगे।Realme C12 और Realme C15 स्मार्टफोन में क्या है खास, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी के फोन्स में आया नया अपडेट

MI, Redmi और Poco कंपनी का फोन इसका मतलब है कि इस अपडेट को आने के बाद भारत सरकार द्वारा बैन किए गए ऐप्स में से एक भी ऐप शाओमी के इन फोन्स में नहीं होगा, जिसे आज शाओमी ने अपने लिस्ट में शामिल किया है। शाओमी कंपनी ने MI, Redmi और Poco कंंपनी के फोन्स को अपने लिस्ट में शामिल किया है।

अब रिलायंस JIO खरीदेगा tik-tok को

क्या आपका फोन इस लिस्ट में है…? Mi Mix 2, Redmi 6, Redmi 6 Pro, Redmi 6A, Redmi 7, Redmi 7A, Redmi 8, Redmi 8A, Redmi 8A Dual, Redmi Go, Redmi K20, Redmi K20 Pro, Redmi Y2, Redmi Y3, Redmi Note 5 Pro, Redmi Note 6 Pro, Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7S, Redmi Note 8 Pro, Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9 Pro Max, Redmi Note 9, Poco F1, Poco X2, और Poco M2 Pro

Instagram मे लगेगा आधार कार्ड ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *