819 रुपए प्रतिमाह की EMI पर घर ला सकते हैं फिटबिट वर्सा 2 स्मार्टवॉच, कीमत 20,999 रुपए

Uncategorized

गैजेट डेस्क. ग्लोबल वियरेबल ब्रांड फिटबिट ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपने नई स्मार्टवॉच फिटबिट वर्सा 2 लॉन्च को किया। इसकी कीमत 20,999 रुपए है। इसमें इनोवेटिव स्लीप फीचर जैसे स्वीप स्कोर और स्मार्ट वेक से लैस है। यह न सिर्फ यूजर को बेहतर नींद लेने में मदद करेगी बल्कि पूरे स्वास्थ्य का ख्याल रखेगी। इसमें स्विमप्रूफ डिजाइन दिया गया है जो ऑन-डिवाइस माइक्रोफोन से लैस है।

ो

इसके साथ ही कंपनी ने वर्सा 2 का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया। इसकी कीमत 22,999 रुपए है। यह नेवी, पिंक विद कॉपर रोज एल्युमीनियम केस और स्मोक विद मिस्ट ग्रे केस में उपलब्ध है। इसे रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, हीलिओएस, लैंडमार्क जैसे बड़े रिटेल के अलावा अमेजन से खरीदा जा सकेगा। यह पहले से तेज है साथ ही कई ऐप्स, क्लॉक फेस ऑप्शनल ऑलवेज ऑन मोड सपोर्ट करता है। इसमें 6 दिन से ज्यादा की बैटरी लाइप मिलती है।

कंपनी ने इसी के साथ पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस फिटबिट प्रीमियम भी पेश की, जो फिटबिट ऐप की मदद से डेटा कलेक्ट कर यूजर को एक्सपर्ट की मदद सेहेल्थ और फिटनेस टिप्स दी जाएंगी। इसेईएमआई पर भी खरीदा जा सकेगा।इसे 819 रुपए प्रतिमाह और 6999 रुपए सालाना की किश्त पर खरीदा जा सकता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fitbit Versa 2 smartwatch launched at price 20999 available on EMI 819 per months
]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *