फेस्टिव सीजन से पहले शार्प ने स्मार्ट होम अप्लायंस की नई रेंज लॉन्च की

Uncategorized

गैजेट डेस्क. कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के ग्लोबल लीडर शार्प ने स्मार्ट होम अप्लायंसेज की नई रेंज लॉन्च की है। कंपनी देश में होम एयर प्यूरीफिकेशन और होम अप्लायन्स सेगमेन्ट में मजूबत होना चाहती है। स्मार्ट होम अप्लायंसेज की इस रेंज में ट्विन कुकर, सुपरहीटेड स्ट्रीम ओवन, स्लो ज्यूसर, वैक्युम ब्लेंडर और ब्रेड मेकर शामिल है। कंपनी ने भारत में स्मार्ट फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी और उर्जा प्रभावी फीचर्स से युक्त एयर प्यूरीफायर और डीह्यमुडीफायर्स की नई रेंज भी पेश की है।

SHARP,

लॉन्चिंग के मौके पर युकी चियोदा, शार्प, जापान ने कहा, “हर भारतीय परिवार को नए इनोवेशन्स और आधुनिक तकनीक से लाभान्वित करना हमारा उद्देश्य है। इस लॉन्च के साथ शार्प आज के व्यस्त जीवन को तनाव रहित एवं आसान बनाने के लिए उपभोक्ताओं को स्मार्ट और आधुनिक टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध है। हम अपने उपभोक्ता को समझते हैं और अपने उत्पादों के माध्यम से उन्हें सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि इस लॉन्च के साथ पेश किए गए हमारे उत्पाद उपभोक्ताओं के जीवन को सहज बनाएंगे और उनके साथ हमारे रिश्तों को और भी मजबूत बनाएंगे।”

SHARP,

दूसरी तरफ शार्प इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर शिंजी मीनाटोगावा ने कहा, “यह नया लॉन्च खासतौर पर उपभोक्ताओं के फायदों को ध्यान में रखते हुए शार्प के विकास के लिए नए मार्ग प्रशस्त करेगा। कन्ज्यूमर ड्यूरेबल सेगमेन्ट में बढ़ती मांग को देखते हुए भारत दुनिया का अग्रणी बाजार बनने की दिशा में अग्रसर है। हमें खुशी है कि हम त्योहारों की शुरूआत के साथ इन उत्पादों का लॉन्च कर रहे हैं।”

SHARP,

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
SHARP Launches Its Range of Smart Home Appliances in India to Kick Off the Festive Season
]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *