रियलमी X2 प्रो में मिलेगी 50 वॉट सुपरवूश चार्ज टेक्नोलॉजी, 35 मिनट में फुल चार्ज होगा फोन

Uncategorized

गैजेट डेस्क. चीनी ब्रांड रियलमी ने नए X2 प्रो स्मार्टफोन में 50 वॉट सुपरवूश (SuperVOOC) चार्ज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। हालांकि, पहल कंपनी ने ट्वीट करके कहा था कि फोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी। बाद में इस ट्वीट को नए ट्वीट से रिप्लेस कर दिया गया। इस फोन की यूरोप और चीन के मार्केट में टेस्टिंग की गई है। ऐसा माना जा रहा है कि इसे पहले यहां पर लॉन्च किया जा सकता है।

35 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है स्मार्टफोन

रियलमी की तरफ से कहा गया है कि इसमें 50 वॉट सुपरवूश चार्ज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल रियलमी R17 प्रो में पहले से किया जा रहा है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से 3,700mAh की बैटरी महज 35 मिनट में चार्ज हो जाती है। वहीं, कंपनी के 65 वॉट सुपरवूश टेक्नोलॉजी से 4,000mAh की बैटरी 27 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। रियलमी X2 प्रो में कितने mAh की बैटरी होगी, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

रियलमी X2 प्रो के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को एशिया में भी लॉन्च किया जाएगा। इसमें स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर मिलेगा। फोन क्वाड-कोर कैमरा सेटअप केसाथ आएगा, जिसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा। सेकंडरी सेंसर 115 डिग्री का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस होगा। वहीं, इसमें एक सुपर मैक्रो लेंस होगा। जिसका फोकल लेंथ 2.5 सेंटीमीटर है। वहीं, चौथा पोर्ट्रेट लेंस होगा। इसमें 20x हाईब्रिड जूम दिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Realme X2 Pro Now Teased to Support 50W SuperVOOC Flash Charge
]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *