वनप्लस टीवी में मिलेंगे सराउंड साउंड वाले 8 स्पीकर्स, 50 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा

Uncategorized

गैजेट डेस्क. चीन की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस इसी महीने अपनी स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाली है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इसकी डेट का एलान नहीं किया है, लेकिन टीवी से जुड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल धीरे-धीरे सामने आ रही है। नई जानकारी के मुताबिक इसमें 50 वॉट को कुल 8 स्पीकर्स मिलेंगे। ये डॉल्बी एटम्स और सराउंड साउंड सिस्टम को सपोर्ट करेंगे। आमतौर पर टीवी में 20 वॉट के स्पीकर्स होते हैं। यानी इस टीवी से यूजर को बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे 26 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

  1. बीते दिनों कंपनी ने ट्वीट के जरिए कंफर्म किया था कि अपकमिंग टीवी में 55-इंच का QLED डिस्प्ले पैनल मिलेगा। 4K रेजोल्यूशन क्वांटम डॉट और QLED डिस्प्ले आमतौर पर OLED पैनल से काफी सस्ते होते हैं। कंपनी ने ट्वीट के साथ अमेजन पर वनप्लस टीवी के डेडिकेटेड पेज भी शेयर किया था। इसकी बिक्री अमेजन के जरिए हो सकती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये टीवी 43 इंच से 75 इंच तक के अलग-अलग स्क्रीन साइज में लॉन्च किया जा सकता है।

  2. कंपनी का कहना है कि यह टीवी एंड्रॉयड डिवाइस की तरह काम करेगा। यह गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल प्ले जैसे फीचर्स को सपोर्ट करेगा। कंपनी के मुताबिक इस टीवी में कई ऐसे फीचर्स दिए जो यूजर के टीवी देखने का अनुभव देंगे। कंपनी के सीईओ पेटे लाउ का कहना है कि वनप्लस टीवी को सबसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। भारत के बाद इसे नॉर्थ अमेरिका, यूरोप और चीन में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इवेंट में टीवी के साथ अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज भी लॉन्च कर सकती है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      OnePlus TV Will Sport 8 Speakers With 50W Output Combined
      ]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *