रतन-टाटा-की-कार-का-कटा-चालान-खुली-पोल

रतन टाटा की कार का कटा चालान! खुली पोल,

Ezeonsoft Tech News Market News Politics Science

रतन टाटा की कार का कटा चालान! खुली पोल, ज्‍योतिषी के चक्‍कर में फंसी महिला

"रतन टाटा की कार का कटा चालान! खुली पोल, ज्‍योतिषी के चक्‍कर में फंसी महिला"

मुंबई. टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) को मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन (Traffic Rules Violation) करने के लिए ई-चालान (E-Challan) का मैसेज भेजा तो टाटा समूह (Tata Group) के अधिकारी हरकत में आ गए. रतन टाटा अपनी कार के नियमों के उल्‍लंघन और जुर्माने के मैसेज पर हैरत में पड़ गए. इसके बाद टाटा ग्रुप के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से इस मामले पर बात की. अधिकारियों ने मुंबई पुलिस को बताया कि उनकी कार ने कभी ट्रैफिक नियमों की अनदेखी नहीं की है. इसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच की तो मामले की सच्‍चाई सामने आई.

ट्रैफिक नियम तोड़ने वाली जगह से गुजरी ही नहीं थी रतन टाटा की कार

मुंबई पुलिस की जांच में पता चला कि एक महिला रतन टाटा की कार की नंबर प्‍लेट का इस्‍तेमाल कर रही थी. दरअसल, उसे एक ज्‍योतिषी ने बताया था कि वह एक खास नंबर की प्‍लेट का इस्‍तेमाल करे. पुलिस के मुताबिक, महिला को यह नहीं पता है कि वह रतन टाटा की कार की नंबर प्‍लेट लगाकर घूम रही है. पुलिस ने बताया कि रतन टाटा की टीम के मुताबिक उनकी कार चालान वाली जगह से गुजरी ही नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने हर उस जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाल डाले, जहां उस नंबर वाली गाड़ी ने ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन किया था. काफी जांच के आखिर में उस गाड़ी का पता चल गया.

ये भी पढ़ें-Juspay सर्वर लीक: बिक रही डेबिट और क्रेडिट कार्ड की जानकारी

मुंबई पुलिस ने आरोपी महिला को मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा-420, 465 और सेंट्रल मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आज उसे पुछताछ के लिए थाने बुलाया गया. आरोपी महिला अंक ज्‍योतिष पर विश्‍वास करने के चक्‍कर में सलाखों के पीछे पहुंच गई है. मुंबई पुलिस ने बताया कि ट्रैफिक नियम के उल्‍लंघन का मामला वर्ली इलाके का था. आरोपी महिला की कार मेसर्स नरेंद्र फॉरवर्ड प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर है.

ये भी पढ़ें- सरकार का फाइदा पंजाब के किसान सबसे जादा उठाते रहे हैं इनको बस अपनी चिंता

महिला ने असली नंबर प्‍लेट हटाकर ज्‍योतिषी के बताए नंबर लगाए

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर पाया कि संबंधित कार एक महिला चला रही थी. इसके बाद पुलिस ने पाया कि महिला अपनी असली प्‍लेट निकालकर ज्‍योतिषी के बताए नंबर वाली प्‍लेट लगाकर घूम रही थी. पुलिस ने माटुंगा पुलिस स्टेशन में कार को जब्त कर लिया है. बता दें कि इन दिनों कोरोना संकट की वजह से ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों को चालान ऑनलाइन ही भेजे रहे हैं. इसी क्रम में रतन टाटा को भी ट्रैफिक नियम तोड़ने पर जुर्माने का मैसेज भेजा गया था.

वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन के ट्रेलर पर आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

भारत में कौन सा राज्य सबसे अधिक विकसित है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *