अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है नया मैकबुक प्रो, आईपैड प्रो और ऑग्मेंटेड रियलिटी से लैस आइटम ट्रैकर

Uncategorized

गैजेट डेस्क. टेक कंपनी एपल अपने मैकबुक और आईपैड पोर्टफोलियो को बढ़ाने की तैयारी में है। कंपनी अक्टूबर में होने वाले इवेंट में 16 इंच मैकबुक प्रो समेत नए आईपैड प्रो को लॉन्च कर सकती है। इसमें नए की-बोर्ड डिजाइन से लैस मैकबुक प्रो, आईपैड प्रो का नया मॉडल समेत नया आइटम ट्रैकर लॉन्च हो सकता है। पिछले साल 30 अक्टूबर को ब्रुकलीन एकेडमी ऑफ म्यूजिक, न्यूयार्क में को यह इवेंट होस्ट किया था। उम्मीद की जा रही है कि इस साल भी इस समय इस इवेंट को आयोजित किया जाएगा।

  1. रिपोर्ट के मुताबिक 16 इंच का मैकबुक प्रो का साइज 15 इंच के मैकबुक जितना ही होगी लेकिन इसमें पहले से पतले बेजल देखने को मिलेंगे ताकि इसमें बड़ी डिस्प्ले साइज मिल सके। इसमें 3072×1920 रेजोल्यूशन डिस्प्ले मिलेगा।

    • वर्तमान ने 11 इंच और 12.89 इंच डिस्प्ले साइज वाला आईपैड बाजार में उपलब्ध है, जिसे अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया गया था। लेकिन एपल अब इन हाई-एंड टैबलेट को पहले से और बेहतर करने पर विचार कर रही है।
    • कंपनी नए आईपैड प्रो में आईफोन ए13 बायोनिक चिपसेट दे सकता है, जिसनें आईफोन 11 लाइनअप के साथ डेब्यू किया था। रिपोर्ट के मुताबिक एपल नए आईपैड के बैक पैनल ठीक वैसे ही कैमरा सेटअप दे सकती है जैसे आईफोन 11 में दिया गया है।
  2. इवेंट में कंपनी आइटम ट्रैकर को भी लॉन्च कर सकती है। यह एपल टैग की तरह ही होगा। यह छोटा गैजेट होगा, जिसे किसी भी चीज के साथ अटैच किया जा सकता है। ऑग्मेंटेंड रियलिटी फीचर से लैस इस गैजेट की मदद से गुम हुई चीज आसानी से ढूंढी जा सकेगी।

  3. इवेंट में एपल आईओएस 13 के नए वर्जन को रोल आउट कर सकती है। नय वर्जन आईओएस 13.2 हो सकता है, जिसमें नई डीप फ्यूजन कैमरा तकनीक देखने को मिल सकती है।

  4. इवेंट में कंपनी नया मैकओएस कैटालिना का फाइनल वर्जन भी रोल आउट कर सकती है। इसमें कई सारी एप्लीकेशन्स देखने को मिल सकती है जैसे म्यूजिक, पोडकास्ट और टीवी। इसके साथ ही इसमें थर्ड पार्टी मैक ऐप भी सुविधा भी मिल सकती है।

    DBApp

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      New MacBook Pro, iPad Pro, and Augmented Reality-equipped item tracker will be launched in October
      ]]>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *