reame narzo 20 pro price and specification

Realme Narzo 20 Pro को कम कीमत में खरीदने का मौका, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Ezeonsoft Tech News

Realme के नए स्मार्टफोन Realme Narzo 20 Pro को कम कीमत में खरीदने का मौका, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Realme के नए स्मार्टफोन Realme Narzo 20 Pro को कम कीमत में खरीदने का मौका, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Realme के शानदार स्मार्टफोन Realme Narzo 20 Pro को आज एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस डिवाइस की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक इस लेटेस्ट हैंडसेट को आकर्षक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। Realme Narzo 20 Pro में दमदार प्रोसेसर के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इस फोन को कुल पांच कैमरे का सपोर्ट मिला है। 

read also : MONITOR HEART RATE USING MI CAMERA फोन कैमरा से चेक होगी हार्ट रेट

also read : फेक न्यूज को कैसे पहचानें

Realme Narzo 20 Pro की स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo 20 Pro में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5 प्रतिशत है। साथ ही इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। अगर परफॉर्मेंस की बात करें, तो यह फोन गेमिंग प्रोसेसर MediaTek Helio G95 से लैस है और यह एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।  

also read : देखने से पहले ही डिलीट हो चुके हैं वॉट्सऐप मैसेज तो अब नो टेंशन, अब डिलीट हो चुके मैसेज और फोटो-वीडियो भी आसानी से देखे जा सकेंगे, बस फॉलो करें ये आसान ट्रिक

कैमरा सेक्शन 

कंपनी ने Realme Narzo 20 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी लेंस, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मोनोक्रोम लेंस और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।          

4,500mAh की बैटरी से है लैस

पावर बैकअप के लिए Realme Narzo 20 Pro में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 65W Super Dart फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को 38 मिनट में जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

also real : लो जी! iPhone 12 लॉन्च होने की डेट आई सामने,इस बार सिर्फ छोटी किडनी बिकेगी

Realme Narzo 20 Pro की कीमत

Realme Narzo 20 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत 14,999 रुपये है। वहीं, इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Black Ninja और White Knight कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।   

also read : अब एलेक्सा बोलेगा अमिताभ बच्चन की आवाज मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *