coming-soon-love-u-pappu-a-rahul-gandh

जल्द ही आ रहा है: लव यू पप्पू, एक राहुल गांधी पैरोडी फिल्म जिसमें प्रेम त्रिकोण है। निर्माता: पूर्व सहयोगी

Politics
फिल्म राहुल गांधी के पूर्व करीबी पंकज शंकर द्वारा बनाई गई है; Video screen grab of Love U Pappu, an upcoming fictional film
लव यू पप्पू, एक आगामी फिल्म, जिसमें एक प्रेम त्रिकोण है, विशेष रूप से कांग्रेस में राजनीतिक हलकों में लहर बनाने के लिए तैयार है।
क्या चीन वास्तव में उतना ही शक्तिशाली है जितना कि हम भारतीय सोचते हैं? नहीं।

राजनीतिक हलकों में खुलासे के लिए तैयार है, खासकर कांग्रेस में।
पंकज शंकर द्वारा निर्मित, जो कभी कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी के करीबी सहयोगी थे, फिल्म के नायक का नाम युवराज है, जो एक राजनीतिज्ञ हैं। फिल्म में दो महिलाएं एक युवा टीवी पत्रकार और एक विवाहित महिला हैं जो 12 वर्षों से ईमेल के माध्यम से उन्हें प्रस्ताव दे रही हैं।
विकस दुबे का इतिहास क्या था?
love you pappu movie
पप्पू एक टीवी स्ट्रिंजर है, जो उसी जगह और उसी समय युवराज के रूप में पैदा हुआ था।
क्या सोनिया गांधी परिवार ब्लैकमेल का शिकार है ?
शंकर का कहना है कि फिल्म का राहुल गांधी से कोई लेना-देना नहीं है, जिन्हें अक्सर कांग्रेस के हलकों में Congress युवराज ’के रूप में वर्णित किया जाता है या नेहरू-गांधी परिवार के राजनीतिक उत्तराधिकारी होने के लिए राजकुमार के रूप में वर्णित किया जाता है।
क्या भारत भविष्य में कंगाल हो जाएगा?

"यह एक प्रेम कहानी है, एक कल्पना है। लेकिन अगर आपको लगता है कि फिल्म में कोई भी किरदार वास्तविक जीवन में किसी से मिलता-जुलता है, तो यह एक संयोग हो सकता है। '
शंकर ने सेंसर बोर्ड की मंजूरी के बाद अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्म के प्लॉट का मोटा सारांश साझा किया। हालांकि फिल्म निर्माता ने वास्तविक जीवन राहुल गांधी और रील-लाइफ युवराज के बीच किसी भी समानता से इनकार किया, लेकिन दोनों के बीच कुछ समानताएं हैं।
सरकार को अब लॉक डाउन पूरी तरह हटा देना चाहिए:

फिल्म की शुरुआत महात्मा गांधी द्वारा नई दिल्ली में तुगलक लेन पहुंचने पर युवराज को "एक नियुक्ति मिलने के बाद" देखने के लिए होती है। राहुल गांधी का निवास पता 12, तुगलक लेन है। जिस कॉन्फ्रेंस हॉल में गांधी को प्रतीक्षा करने के लिए बनाया गया है, वहां वास्तविक जीवन की एक तस्वीर सोनिया और राहुल गांधी की दीवार पर टंगी है। युवराज का एक सहयोगी महात्मा को सूचित करने के लिए आता है कि वह उससे नहीं मिल पाएगा क्योंकि युवा राजनेता ने पिछली रात को देर तक काम किया था। अगला शॉट दिल्ली की सड़कों पर अपनी बाइक चलाने वाले व्यक्ति का है। राहुल गांधी को अपने पार्टी के सहयोगियों, यहां तक ​​कि दिग्गज नेताओं, घंटों तक इंतजार करने के लिए जाना जाता है। बाइक रेसिंग के लिए उनका प्यार जगजाहिर है। फिल्म में, निराश महात्मा दो-ढाई घंटे के बाद छोड़ने के लिए तैयार हो जाता है, युवराज के सहयोगी ने उसका विजिटिंग कार्ड मांगा।

भारत के मीडिया को नियंत्रित करने वाली शक्तियों का एजेंडा क्या है ?


इस बीच, 12 साल तक युवराज को लिखने के बाद, शादीशुदा महिला को आखिरकार एक प्रतिक्रिया मिल जाती है – वह उसे अपने ईमेल के आधार पर एक किताब लिखना चाहता है और यहां तक ​​कि इसके लॉन्च के लिए आने का वादा भी करता है।

क्या दिल्ली में हुए दंगे सुनियोजित थे?

पुस्तक लॉन्च के दिन, हालांकि, वह निराश हो जाती है क्योंकि युवराज विदेश से नहीं लौटते हैं।

फिल्म में युवराज मानसरोवर की यात्रा भी करते हैं, राहुल गांधी ने 2018 में दौरा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *