lenevo side popup camera

Lenovo Legion is Coming with side popup camera

Android Ezeonsoft Tech News


लेनोवो साइड पॉपअप कैमरा के साथ आ रहा है Lenovo Legion official leaks

Lenovo Legion official renders confirm side popup camera from earlier leaks


गेमिंग स्मार्टफोन में पिछले कुछ वर्षों में लगातार वृद्धि हुई है, जिसमें आसुस, रेजर और नूबिया जैसे कई ओईएम मोबाइल गेमर्स की ओर कुछ आकर्षक डिवाइस पेश कर रहे हैं। चीनी OEM लेनोवो भी अपने नए ब्रांडेड गेमिंग स्मार्टफोन के साथ इस साल रैंक में शामिल होने की उम्मीद है।

फेसबुक मेसेंजर में आय कमाल का फीचर, अब देख पाएंगे दूसरों की फोन स्क्रीन

यह उपकरण इस साल मई में पहले बड़े पैमाने पर लीक हुआ था और हम पहले से ही इसके निर्देशों और डिजाइन के बारे में काफी कुछ जानते हैं। लेनोवो ने हाल ही में Weibo पर आधिकारिक टीज़र के माध्यम से कुछ विवरणों की पुष्टि की है, जैसे 144Hz high refress rate, अब, कंपनी ने डिवाइस के अधिक टीज़र जारी किए हैं जो पुष्टि करते हैं कि इसमें एक साइड-माउंटेड पॉप-अप कैमरा होगा।

जिओ ग्लास क्या है और इसकी भारत में कीमत कितनी है?

Lenovo Legion gaming smartphone
जैसा कि आप संलग्न image में देख सकते हैं, आगामी लेनोवो गेमिंग स्मार्टफोन में बैक पैनल के केंद्र में एक डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप होगा।Twitter ने बताया हैकर्स ने हैक किए 130 अकाउंट
आगे की तरफ, डिवाइस में गोल किनारों के साथ लगभग बेजल-लेस डिस्प्ले, डुअल फ्रंट-फायरिंग स्पीकर और साइड में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा है।
Lenovo Legion gaming smartphone


डिवाइस की एक सूची भी चीनी etailer JD.com पर पॉप अप हो गई है, जिसमें उस डिवाइस का एक छोटा विपणन वीडियो शामिल है जिसे हमने पिछले लीक में देखा है। वीडियो पुष्टि करता है कि डिवाइस क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 865 प्लस SoC द्वारा संचालित किया जाएगा और 90W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के लिए सुविधा का समर्थन करेगा।

mi compressor

शाओमी का एयर पंप “MI air pump” फुल चार्ज में 5 कार टायर या 8 साइकिल टायर में हवा भरेगा

उन्होंने यह भी बताया कि लेनोवो Legion गेमिंग स्मार्टफोन को 22 जुलाई को चीन में आधिकारिक तौर पर launch किया जाएगा। पिछले लीक से पता चलता है कि डिवाइस में एक दूसरा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल होगा जो उपयोगकर्ताओं को डिवाइस को क्षैतिज रूप से पकड़ते हुए आसानी से अपना फोन चार्ज करने देगा। डिवाइस में लेनोवो के ZUI 12 को एंड्रॉइड 10 पर आधारित है। कंपनी लेनोवो Legion श्रृंखला के सभी आगामी उपकरणों के लिए "Legion OS" के रूप में ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग करेगी।
WhatsApp ने यूजर्स को दी warning ये करने पर बंद हो जाएगा आपका अकाउंट  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *