tech-news-xiaomi-makes-fun-of-apple-after-launch-of-iphone-12-know-the-reason-behind-it-

Xiaomi ने उड़ाया Apple का मजाक, जानें इसके पीछे की वजह

Android Ezeonsoft Tech News Gadgets
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।
Xiaomi ने भी पिछले दिनों अपना प्रीमियम रेंज स्मार्टफोन Mi 10T Pro बाजार में उतारा है। वहीं हाल ही में iPhone 12 को लॉन्च किया गया है जिसके बाद Xiaomi ने सोशल मीडिया पर Apple का मजाक उड़ाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

हाल ही में Apple ने अपना मोस्ट अवेटेड डिवाइस iPhone 12  आधिकारिक तौर पर बाजार में लॉन्च कर दिया है। iPhone 12 के लॉन्च होते ही Xiaomi ने सोशल मीडिया पर Apple का मजाक उड़ाया है। मजाक उड़ाते हुए Xiaomi ने यूजर्स को Mi 10T Pro में दिए गए खास फीचर के बारे में भी बताया है जो कि iPhone 12 में नदारद है। ऐसे में Xiaomi ने इस फीचर को लेकर एक तंज कसा है। आइए जानते हैं पूरी डिटेल…

Xiaomi ने किया ट्वीट

Apple ने हाल ही में iPhone 12 को लॉन्च किया है और इसके बॉक्स में चार्जर नहीं दिया गया है। जिसके बाद Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में Apple पर तंज कसते हुए कहा गया है कि ‘चिंता ना करें, हमने #Mi10TPro के बॉक्स में सबकुछ दिया है।’ हालांकि, स्पष्ट कर दें कि कंपनी ने ट्वीट में iPhone 12 का नाम नहीं लिया है। लेकिन हाल ही में लॉन्च हुए इस डिवाइस के बॉक्स में चार्जर नहीं दिया गया है और इसके बाद Xiaomi के ​ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी ने ट्वीट से Apple का मजाक उड़ाया है। 

iPhone 12 के साथ नहीं मिलेगा चार्जर

इस बार लॉन्च किए गए iPhone 12 के बॉक्स में यूजर्स को चार्जर नहीं मिलेगा। इसका मतलब है कि यूजर्स को चार्जर अलग से लेना पड़ेगा। इतना ही नहीं बार बार हेडफोन्स भी बॉक्स में नहीं मिलेंगे। कंपनी ने चार्जर को बॉक्स में देने की बजाय MagSafe वायरलेस चार्जर लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत $39 यानि लगभग 2,860 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *