zomato ipo

Zomato IPO, ई-किराना डिलीवरी करेगा Grofers के साथ

Apps News Ezeonsoft Tech News Market News
Zomato ने पिछले साल अपना ई-किराना व्यवसाय शुरू किया था, लेकिन स्विगी, बिगबास्केट और अन्य से सेगमेंट में कड़ी प्रतिस्पर्धा के कारण यह आगे बढ़ने में विफल रहा।
वर्क फ्रॉम होम के लिए बेस्ट appFSSAI asks Zomato to get food safety licence to continue operations
ई-किराना प्लेटफॉर्म ग्रोफर्स में अपने 100 मिलियन डॉलर के निवेश के बाद ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर एक ई-किराना सुविधा के साथ आएगा। Zomato ने पिछले साल अपना ई-किराना कारोबार शुरू किया था, लेकिन स्विगी, बिगबास्केट और अन्य से सेगमेंट में कड़ी प्रतिस्पर्धा के कारण यह आगे नहीं बढ़ पाया।
विशेष रूप से, टाटा डिजिटल ने हाल ही में बिगबास्केट में हिस्सेदारी खरीदी है।
यह भी पढ़ें:- 5 मेड इन इंडिया Social Media एप्स apps
दीपिंदर गोयल की अगुवाई वाली कंपनी ने आहार खाद्य खंड में भी प्रवेश किया है, जिसे न्यूट्रास्यूटिकल्स भी कहा जाता है। इसके अलावा, Zomato की HyperPure पहल पहले से ही रेस्तरां में सब्जियों, फलों, किराने का सामान और मसालों सहित ताजा और उच्च गुणवत्ता वाली आपूर्ति को पूरा करती है, जो समग्र खाद्य खंड में Zomato की स्थिति को मजबूत करता है।
Whatsapp कॉल रिकॉर्ड करना है बेहद आसान, बस फॉलो करने होंगे ये सिंपल टिप्स
कंपनी ने अपने आईपीओ के लिए 72-76 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। यह 14 जुलाई को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 16 जुलाई को बंद होगा।
Apple यूजर्स के लिए मुसीबत बना नया अपडेट, बैटरी होती जा रही बद से बदतर
Zomato में 375 करोड़ रुपये के शेयरों का एक नया मुद्दा और इसके मौजूदा प्रमोटर Info Edge India Ltd. द्वारा 9,000 करोड़ रुपये की बिक्री का प्रस्ताव शामिल है। कुल 65 लाख शेयर कंपनी के कर्मचारियों के लिए आरक्षित किए गए हैं।
Air Charging, Contactless wireless charging क्या है?
Zomato ने शेयर बिक्री के जरिए 9,375 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनाई है। अंकित मूल्य 1.00 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है। Zomato ने अप्रैल 2021 में SEBI के साथ अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) दाखिल किया। Zomato का IPO 19 जुलाई से 14 जुलाई तक प्री-पोन किया गया है।
6000mah बैटरी वाले Smartphones in 2021
5G नेटवर्क से स्वास्थ्य ख़राब होगा या ये अज्ञानता की बाते है?
108mp कैमरा फोन 20 हजार से कम कीमत मे

Get your business mobile app from www.ezeonsoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *