earn-from-whatsapp

अब Whatsapp से होगी कमाई

Ezeonsoft Tech News

Earn from WhatsApp: जानिए क्या होता है Affiliate Marketing, आपकी Income होगी मोटी

WhatsApp व्हाट्सएप से पैसे कैसे कमाए ? KaiseHindiMe.in - हिंदी में जानकारी

हर बिक्री पर मिलता है अच्छा पैसा

अमेजन जैसी साइट Affiliate Marketing के लिए आपको 10 प्रतिशत का कमीशन देती है. आप अन्य साइटों से भी अच्छा खासा कमीशन कमा सकते हैं.

Also read : ऑफलाइन रहकर Whatsapp पर चैटिंग की कमाल ट्रिक, किसी को नहीं दिखेंगे ऑनलाइन

व्हात्सप्प से पैसे कमाने के तरीके Ways to earn money from WhatsApp in Hindi

कैसे होगी कमाई

आपको ई-कॉमर्स साईट से प्रोडक्ट चुनना होगा. फिर इसका एक यूनिक लिंक तैयार करना होगा. अब इसे अपने WhatsApp से लोगों के साथ शेयर करें. वैसे तो आपके पर्सनल Contact list में सीमित लोग ही होते हैं. लेकिन अगर आप बहुत सारे WhatsApp Groups में हैं तो आप एक ही बार में खूब पैसा कमा सकते हैं.

Also read : 2020 के बेस्ट मोबाइल apps लिस्ट क्या हैं

6 में से 3 स्लाइड: Affiliate Marketing एक अलग तरह की मार्केटिंग है. इसमें आपको ई-कॉमर्स साइट (E-commerce Sites) से प्रोडक्ट चुनकर एक लिंक क्रिएट करना होता है. ये एक यूनिक लिंक (Unique Link) होता है जो आपकी आईडी को Identify करता है. इस लिंक के जरिए जितने भी प्रोडक्ट बिकते हैं उन सभी पर एक तय कमीशन आपके खाते में चला जाता है.

क्या होता है Affiliate Marketing

Also Read : WhatsApp की नई शर्तें नहीं मानी तो अकाउंट हो जाएगा बंद : रिपोर्ट

Affiliate Marketing एक अलग तरह की मार्केटिंग है. इसमें आपको ई-कॉमर्स साइट (E-commerce Sites) से प्रोडक्ट चुनकर एक लिंक क्रिएट करना होता है. ये एक यूनिक लिंक (Unique Link) होता है जो आपकी आईडी को Identify करता है. इस लिंक के जरिए जितने भी प्रोडक्ट बिकते हैं उन सभी पर एक तय कमीशन आपके खाते में चला जाता है.

6 में से 4 स्लाइड: आप WhatsApp पर Affiliate Marketing के जरिए पैसा कमा सकते हैं. इस मार्केटिंग के जरिए आप अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) और स्नैपडील (Snapdeal) से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं.

Affiliate Marketing के जरिए होगी आपकी कमाई

आप WhatsApp पर Affiliate Marketing के जरिए पैसा कमा सकते हैं. इस मार्केटिंग के जरिए आप अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) और स्नैपडील (Snapdeal) से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं.

Also Read: WhatsApp Tips And Tricks: बिना नंबर सेव किए ऐसे भेजें किसी को भी मैसेज

6 में से 5 स्लाइड: WhatsApp से कमाई करने के लिए आपका WhatsApp Groups में रहना फायदेमंद है. WhatsApp से ज्यादा कमाई करने लिए बहुत सारे WhatsApp ग्रुप्स में रहना फायदेमंद है. आगे जानिए पैसा कमाने का तरीका.

जितने ज्यादा WhatsApp ग्रुप्स, उतनी कमाई

WhatsApp से कमाई करने के लिए आपका WhatsApp Groups में रहना फायदेमंद है. WhatsApp से ज्यादा कमाई करने लिए बहुत सारे WhatsApp ग्रुप्स में रहना फायदेमंद है. आगे जानिए पैसा कमाने का तरीका.

Also read :क्या है WhatsApp OTP Scam?

6 में से 6 स्लाइड: WhatsApp से कमाई करने के लिए आपके पास 3 चीजें होना जरूरी है. सबसे पहले आपके पास एक स्मार्टफोन (Smartphone) होना जरूरी है जिसमें WhatsApp चलाया जा सके. इसके अलावा आपके पास एक एक्टिव जीमेल अकाउंट (Gmail Account) भी होना चाहिए. इन दोनों के अलावा आपके पास एक एक्टिव इंटरनेट (Active Internet) भी होना चाहिए.

कमाई के लिए तीन चीजें जरूरी

WhatsApp से कमाई करने के लिए आपके पास 3 चीजें होना जरूरी है. सबसे पहले आपके पास एक स्मार्टफोन (Smartphone) होना जरूरी है जिसमें WhatsApp चलाया जा सके. इसके अलावा आपके पास एक एक्टिव जीमेल अकाउंट (Gmail Account) भी होना चाहिए. इन दोनों के अलावा आपके पास एक एक्टिव इंटरनेट (Active Internet) भी होना चाहिए.

Link:- WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड

Also Read: एंड्रॉयड-यूजर्स के लिए वॉट्सऐप का डिसअपीयरिंग मैसेज फीचर फॉलो करें ये स्टेप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *