Micromax का अगला इन-सीरीज़ फोन इन एडवांस फीचर्स से होगा लैस

Android Ezeonsoft Tech News Gadgets
Micromax का अगला इन-सीरीज़ फोन इन एडवांस फीचर्स से होगा लैस

Micromax के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने सोमवार को यूट्यूब पर एक वर्चुअल सेशन की मेजबानी की, जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि कंपनी एक नया 6 जीबी रैम स्मार्टफोन विकसित कर रही है। उन्होंने In-सीरीज़ के अगले स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट और लिक्विड कूलिंग लाने की योजना का भी ज़िक्र किया। शर्मा ने प्रोडक्ट हेड सुनील जून के साथ किए सत्र के दौरान कुछ यूज़र्स की चिंताओं को भी संबोधित किया। उन्होंने यह भी कहा कि माइक्रोमैक्स अपने इन-सीरीज़ फोन को देश में ऑफलाइन बेचना शुरू करेगी।

Also Read : micromax in note 1 vs redmi note 9

वर्चुअल सेशन के दौरान यूज़र्स के सवालों का जवाब देते हुए, शर्मा ने कहा कि आप जल्द ही 6 जीबी रैम में कुछ नया देखने की उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने आगे यह भी साफ किया कि यह Micromax In Note 1 का नया वेरिएं नहीं होगा। बता दें कि इन नोट 1 में 4 जीबी रैम  के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प आते हैं।

6 जीबी रैम के अलावा, शर्मा ने अगले माइक्रोमैक्स इन-सीरीज़ फोन पर लिक्विड कूलिंग और हाई रिफ्रेश रेट शामिल होने का भी संकेत दिया। शर्मा ने यह भी बताया कि माइक्रोमैक्स ने इन नोट 1 के साथ एक बैक कवर देना शुरू किया है और यह उन ग्राहकों तक भी पहुंचाया जाएगा, जिन्होंने In Note 1 को पहले ही खरीद लिया है।

Also Read : चलो करें चीनी कम! Micromax आज लॉन्च करेगी अपने दो नए IN Series स्मार्टफोन्स

सत्र के दौरान, शर्मा ने इन नोट 1 को लेकर यूज़र्स की कुछ चिंताओं को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि फोन Widevine L3 सपोर्ट के साथ नहीं आता है, हालांकि अगले प्रोडक्ट में Widevine L1 लाने की योजना है। उन्होंने यह भी बताया कि इन नोट 1 में रेनबो सीजी-01 प्रो ग्लास प्रोटेक्शन शामिल है। यह 8एच हार्डनेस के साथ आता है और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 शामिल है।

Also read : Free में कैसे बनाएं अपनी वेबसाइट, Facebook का आ रहा शानदार ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *