अब आप मुफ्त में अपना वेबसाइट (Free Website from Facebook) बना सकेंगे. सबसे अच्छी बात ये है कि सोशल मीडिया दिग्गज फेसबुक (Facebook) आपके लिए ये मुफ्त सेवा लाने की तैयारी कर रहा है.

Free में कैसे बनाएं अपनी वेबसाइट, Facebook का आ रहा शानदार ऑफर

Ezeonsoft Tech News
Free में कैसे बनाएं अपनी वेबसाइट, Facebook का आ रहा शानदार ऑफर

नई दिल्ली: छोटे-बड़े कारोबार के लिए इन दिनों एक वेबसाइट (Website) बनाना जरूरी होता जा रहा है. ज्यादातर कस्टमर्स और इंवेस्टर्स आपके कारोबार की जानकारी के लिए वेबसाइट का ही रुख करते हैं. अब इस बीच एक अच्छी खबर आ रही है. अब आप मुफ्त में अपना वेबसाइट (Free Website from Facebook) बना सकेंगे. सबसे अच्छी बात ये है कि सोशल मीडिया दिग्गज फेसबुक (Facebook) आपके लिए ये मुफ्त सेवा लाने की तैयारी कर रहा है.

Also read : VPN क्या है और इसका कैसे इस्तेमाल करें?

क्या है सुगबुगाहट
फेसबुक आम यूजर्स को मुफ्त वेबसाइट सेवा देने की योजना बना रहा है. टेक साइट techradar के अनुसार फेसबुक अब छोटे और मझौले कारोबारियों के लिए मुफ्त वेबसाइट सेवा लाने की तैयारी कर रहा है. इसके तहत यूजर्स को अपना कारोबार बढ़ाने के लिए जरूरी होस्टिंग सेवा भी शामिल है. यानी वेबसाइट तैयार होने के बाद इसके लिए होस्टिंग (Hosting service from Facebook) भी खुद फेसबुक ही करेगा. 

Also read : Mirzapur 2 Review: कमजोर,धीमा और कहानी की जम्पपिंग

WhatsApp Business का भी मिलेगा साथ
प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन दिनों लगभग 5 मिलियन से ज्यादा यूजर्स WhatsApp Business का इस्तेमाल करते हैं. लोगों के बीच वेबसाइट के साथ WhatsApp Business को पॉपुलर करने के लिए ही इस बिजनेस में उतरने की तैयारी हो रही है. फेसबुक पर अपना वेबसाइट तैयार करने वाले यूजर्स को WhatsApp Business से भी जोड़ा जाएगा. ताकि यूजर्स को अपने कारोबार को चलाने में मदद मिले.

Also Read : Xiaomi ने उड़ाया Apple का मजाक, जानें इसके पीछे की वजह

यदि कोई बच्चा एक उड़ने वाले विमान में पैदा होता है, तो बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र में दर्ज जन्मस्थान क्या होगा?

ट्विटर पर कुछ लोग गोडसे को देशभक्त बता रहें हैं, क्या एक हत्यारा देशभक्त हो सकता है?

त्वचा के भीतर जासूसी की तैयारी! Chip inside human body

WhatsApp का एंट-टू-एंड इनक्रिप्टेड (End-to-end Encryption) केसे फ़ेल हुआ drug NCB को मिला सारा चैट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *