विराट-कोहली-बने-इंस्टाग्राम-पर-5-करोड़-फॉलोवर्स-वाले-पहले-भारतीय

कोहली के हुये इतने फालोवार्स

Cricket Ezeonsoft Tech News

विराट कोहली बने इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ फॉलोवर्स वाले पहले भारतीय

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर तमाम रिकॉर्ड बनाते रहते हैं मगर इस बार उन्होंने क्रिकेट से अलग सोशल मीडिया की दुनिया में इतिहास रच दिया। विराट भारत के पहले ऐसे सेलेब्रिटी बन गए हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन यानी 5 करोड़ फॉलोवर्स हो गए हैं। 31 साल के इस खिलाड़ी ने अब तक कुल 930 पोस्ट की हैं वहीं विराट इंस्टाग्राम पर सिर्फ 148 लोगों को फॅालो करते हैं।

कुछ हैरान कर देने वाले तथ्य क्या हैं?

WhatsApp Pay को मिली सरकार से मंजूरी, जल्द हो सकता है लॉन्च

राट-कोहली-बने-इंस्टाग्राम-पर-5-करोड़-फॉलोवर्स-वाले-पहले-भारतीय

अभी वह सार्वकालिक महान की श्रेणी में नहीं है पर उनकी मैच जिताने वाली पारी और रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन उन्हें बेस्ट बना देता है। इस सूची को टेस्ट, वनडे और ट्वेंटी-20 के आधार पर तैयार किया गया है। 

सभी आंकड़े  ESPNcricinfo ने उपलब्ध कराए हैं 

इलेक्ट्रिक कारों के बारे में अभी भी बहुत कुछ गलत सोचते हैं लोग, जो बिल्कुल सही नहीं

विराट के बाद दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा

विराट के बाद इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का आता है। प्रियंका के इंस्टाग्राम पर कुल 49.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। हालांकि प्रियंका ने जब से हॉलीवुड सिंगर और एकटर निक जोनास से शादी की है उनकी पॉपुलैरिटी इंडिया के बाहर भी खूब हुई है जिसका फायदा हुआ कि सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। लिस्ट में तीसरा नाम दीपिका पादुकोण का है जिनके 44.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Google Play Store से हटाए गए 24 ‘खतरनाक’ ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड…

दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं इनके

दुनिया में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोवर्स वाले अकाउंट की बात करें तो इस लिस्ट में टॉप पर खुद इंस्टाग्राम ही है। इंस्टाग्राम के अफिशल अकाउंट में फॉलोवर्स की संख्या 333 मिलियन है। यहां तक आज तक कोई नहीं पहुंचा, हालांकि इसके बाद दूसरा नाम मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आता है जिनके 200 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

जब खो जाए आधार कार्ड तो ऐसे एम-आधार से निकालें प्रिंट, फ्री में हो जाएगा काम

अनुष्का शर्मा के इतने फॉलोवर्स

विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा हालांकि भारतीय कप्तान से काफी दूर हैं मगर उनके भी फॉलोवर्स की संख्या कम नहीं है। विराट से शादी से पहले ही अनुष्का काफी पॉपुलर हो चुकी थी। अनुष्का के इंस्टाग्राम पर कुल 32.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

एक व्यक्ति ने 99 स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल कर गूगल मैप को भटकाया, खाली रास्ते पर भारी जाम दिखाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *