whatsapp-may-force-users-to-accept-its-new-terms-of-service-or-lose-access-news

WhatsApp की नई शर्तें नहीं मानी तो अकाउंट हो जाएगा बंद : रिपोर्ट

Android Apps News Ezeonsoft Tech News Gadgets
WhatsApp की नई शर्तें नहीं मानी तो अकाउंट हो जाएगा बंद : रिपोर्ट

WhatsApp की नई टर्म ऑफ सर्विस को यदि आप एक्सेप्ट नहीं करेंगे, तो आप ऐप का एक्सेस खो सकते हैं। जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप कथित रूप से आने वाले साल में अपनी टर्म ऑफ सर्विस को अपडेट करने वाली है, जिसकी शुरुआत 8 फरवरी से होगी। यदि यूज़र्स इस नए गोपनियता नियमों से सहमत नहीं होते, तो वह व्हाट्सऐप मैसेजिंग ऐप का एक्ससे खो सकते हैं। WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में नए टर्म एंड प्राइवेसी पॉलिसी अपडेट का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें साफ कहा गया है कि यदि यूज़र्स इस टर्म को एक्सेप्ट नहीं करते तो वह अपना व्हाट्सऐप अकाउंट डिलिट कर सकते हैं। फेसबुक के स्वामित्व वाले ऐप ने इस संबंध में अलग से भी पुष्टि की है।

Also Read: WhatsApp Tips And Tricks: बिना नंबर सेव किए ऐसे भेजें किसी को भी मैसेज

WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि Terms and Privacy Policy को अपडेट किया जाने वाला है। इस स्क्रीनशॉट में प्रमुख अपडेट की जानकारी दी गई है, जिसमें यूज़र्स के डेटा प्रोसेसिंग के बारे में जानकारी और बिजनेस-फेसबुक होस्टेड इस सर्विस का इस्तेमाल करके कैसे व्हाट्सऐप चैट्स को मैनेज व स्टोर कर सकते हैं आदि की जानकारी शामिल है।

Also read:क्या है WhatsApp OTP Scam?

whatsapp

इस अपडेट की जानकारी के बाद यूज़र्स के लिए एक डिस्क्लेमर भी दिया गया है, जिसमें साफतौर पर बताया गया है कि यह नई पॉलिसी 8 फरवरी 2021 से लागू हो जाएगी। इस डिस्क्लेमर में लिखा है, “इस तारीख के बाद आपको व्हाट्सएप का उपयोग जारी रखने के लिए नए टर्म्स एक्सेप्ट करने होंगे या फिर आप अपना अकाउंट डिलिट कर सकते हैं।” WABetaInfo ने यह भी उल्लेख किया कि ऊपर दी गई तारीख में बदलाव भी किया जा सकता है, रिपोर्ट के मुताबिक यह टर्म्स ऑफ सर्विस आने वाले हफ्तों में ही अपडेट की  जा सकती है।

2 thoughts on “WhatsApp की नई शर्तें नहीं मानी तो अकाउंट हो जाएगा बंद : रिपोर्ट

  1. Hello i am kavin, its my first occasion to commenting
    anyplace, when i read this article i thought i could also create
    comment due to this brilliant paragraph.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *