शादी के कुछ समय बाद ही अनबन कि खबरें आने लगी थी। पर गुप्त सूत्रों से पता चला है कि कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद ही उनके वैवाहिक जीवन ने अनबन सबसे ज्यादा हुई। और होती भी क्यों ना, उनका पति कश्मीर का है वो 370 का समर्थन ही तो करेगा। उसके बाद उनका इंस्टाग्राम पोस्ट भी देखा गया जहां वो हनुमान जी को याद कर रही रही और एक जगह पूरे विधि विधान से पूजा पाठ कर रही थी।

एक और लव जिहाद की कहानी-टीना डाबी

Ezeonsoft Tech News Life Politics

Tina Dabi और Athar की लव स्टोरी का अंत, कभी देशभर में चर्चित हुई थी शादी

5 में से 1 स्लाइड: टीना और अतहर की शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई और अब दोनों का रिश्ता पूरी तरह से खत्म होने के कगार पर पहुंच चुका है.

जयपुर में तलाक की अर्जी

टीना और अतहर की शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई और अब दोनों का रिश्ता पूरी तरह से खत्म होने के कगार पर पहुंच चुका है.

also read :दुनिया में किस धर्म के कितने लोग हैं?

जयपुर में की शादी

विरोध के बाद भी टीना और अतहर ने हार नहीं मानी और शादी करने की घोषणा कर दी. अप्रैल 2018 में दोनों ने जयपुर कोर्ट में शादी कर ली. दोनों की शादी की देशभर में चर्चित हो गई.

also read: 9000 साल पहले लड़कियां कैसी दिखती थी?

इंस्टाग्राम पर प्यार का इजहार

ट्रेनिंग के दौरान ही अक्सर साथ घूमने जाते थे और इंस्टाग्राम में फोटोज शेयर करते थे. इसके बाद से दोनों का प्यार दुनिया के सामने आ गया, हालांकि इसके बाद इनको विरोध का भी सामना करना पड़ा. कुछ हिंदू संगठनों ने दोनों की नजदीकियों पर एतराज भी जाहिर किया.

also read : भारत में कौन सा राज्य सबसे अधिक विकसित है?

मसूरी में हुआ प्यार

टीना और अतहर की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री आईएएस एकेडमी में ट्रेनिंग के दौरान दोनों अक्सर साथ नजर आने लगे. इस दौरान दोनो की नजदीकियों की खूब चर्चा होती थी.

also read :ऐसी कौनसी पाँच पुस्तकें है जो किसी भी परिस्थिति में हमारी जिंदगी को बदल कर बेहतर बना सकती है?

दिल्ली में हुई थी पहली मुलाकात

टीना डाबी (Tina Dabi) दिल्ली की रहने वाली हैं और अतहर आमिर खान (Athar Khan) जम्मू कश्मीर से हैं. साल 2015 में यूपीएससी एग्जाम में टीना ने पहला स्थान हासिल किया था और अतहर दूसरे नंबर पर रहे थे. दोनों की मुलाकात दिल्ली में नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग के ऑफिस में हुई थी और इसके बाद दोस्ती हो गई.

also read:तुलसी के अलावा कौन से पौधे हैं जो हर घर में अवश्य होने चाहिए और क्यों ?

लव जिहाद : सबको मौका नहीं मिल पाता टीना डाबी जी!

ये शादी शुरआत से ही विवाद में रही थी। तमाम हिन्दू संघठन इसे लव जिहाद का नाम दे रहे थे। लेकिन हमारे प्रिय वामपंथी और भीम – मीम गैंग इसे दलित – मुस्लिम एकता का उदाहरण मान रहे थे। उनका मानना था कि अगर ऐसे दलित लड़कियां मुस्लिम लडको से शादी करेंगी तो ही भीम मीम एकता मजबूत होगी।

शादी के कुछ समय बाद ही अनबन कि खबरें आने लगी थी। पर गुप्त सूत्रों से पता चला है कि कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद ही उनके वैवाहिक जीवन ने अनबन सबसे ज्यादा हुई। और होती भी क्यों ना, उनका पति कश्मीर का है वो 370 का समर्थन ही तो करेगा। उसके बाद उनका इंस्टाग्राम पोस्ट भी देखा गया जहां वो हनुमान जी को याद कर रही रही और एक जगह पूरे विधि विधान से पूजा पाठ कर रही थी।

अब बात ये आती है कि क्या ये रोका नहीं जा सकता था? जब सबको पता है कि लव जिहाद में हिन्दू लड़कियों का क्या हो रहा, उसके बाद भी वही गलती क्यों? एक पढ़ी लिखी महिला जो की आइएएस है, अगर वो ये गलती कर रही तो सामान्य महिला से क्या उम्मीद करे??

टीना डाबी ने जब ये किया, इनकी देखा देखी कितनी और लड़कियों में लव जिहाद में अपना धर्म छोड़ दिया होगा? आखिर इतनी सी बात हिंदू लड़कियों को क्यों नहीं समझा रही की अगर एक आइएएस अधिकारी का ये हाल है गया तो सामान्य लड़की का क्या होता होगा ??

अब भी समय है, हर हिन्दू जाग जाए और लव जिहाद पर जागरूकता फैलाएं। हर लड़की समझदार बने और लव जेहादियों से सावधान रहें। टीना डाबी जी आइएएस थी इसलिए उन्हें मौका मिला कोर्ट जाने का। अन्यथा हर लव जिहाद में फसी लड़की की लाश सूटकेस में ही मिलती है!

also read:सभ्यता के नाम पर हमारे पास क्या है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *