mi compressor

शाओमी का एयर पंप “MI air pump” फुल चार्ज में 5 कार टायर या 8 साइकिल टायर में हवा भरेगा

Android Ezeonsoft Tech News Tips and Tricks
Mi Air Compressor
  • नई दिल्ली।
  • शाओमी भारत में एक पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर लॉन्च करने जा रही है। इसका नाम Mi Portable Electric Air Compressor होगा। कंपनी ने इस नए ‘स्मार्ट होम’ प्रॉडक्ट का टीजर विडियो जारी किया है। इससे पता चलता है कि भारत में इसकी लॉन्चिंग 14 जुलाई को होने जा रही है।
  • MI CAR Coming Soon कार सेगमेंट में एंट्री
  • Mi NoteBook भारत में लॉन्च
  • फिलहाल यह शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध। ग्राहकों का रूझान जानने के लिए अभी इसे डिस्काउंट कीमत के साथ 2,299 रुपए में बेचा जा रहा है। इसकी शिपिंग 10 अगस्त से शुरू होगी। क्राउडफंडिंग कैंपेन समाप्त होने के बाद इसकी कीमत 3,499 रुपए होने की उम्मीद है। यह सिर्फ स्टैंडर्ड ब्लैक कलर में उपलब्ध है। 
  • टेक्नोलॉजी (प्रौद्योगिकी) से नाता रखने वाली कुछ हैरानिजनक बातें ?

एमआई पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर: फीचर्स

  • कम्प्रेसर 1865mAh की लिथियम-आयन बैटरी से लैस है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस कार टायर में छह मिनट और साइकिल टायर को केवल 3 मिनट में पूरी तरह से हवा भर सकता है। फुल चार्ज होने पर इस कम्प्रेशर से पांच कार टायर या आठ साइकिल टायर में फुल हवा भरी जा सकती है। इसे काम करने के लिए एक्सटर्नल सोर्स की जरूरत नहीं पड़ती और इसे माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए आसानी से चार्ज किया जा सकता है।
  • WhatsApp ने यूजर्स को दी सलाह

ऑटो-शटऑफ फीचर
शाओमी के नए एयर कंप्रेशर में 2000mAh की बिल्ट-इन बैटरी दी गई है, जो तीन घंटे तक का बैकअप दे सकती है। इसे माइक्रोयूएसबी पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है। बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल प्रेशर गॉज दिया गया है और ऑटो-शटऑफ कैपेबिलिटी भी दी गई है। इतने के बावजूद इसका डिजाइन इतना छोटा है कि यह आसानी से एक हथेली में समेटा जा सकता है। यूजर्स इसे अपनी कार या बैगपैक में रखकर सफर कर सकते हैं।

Mi NoteBook भारत में लॉन्च

नमस्कार देवियों और सज्जनों : Google Map अमिताभ बच्चन की आवाज में

क्या भारत भविष्य में कंगाल हो जाएगा?

आईफोन हैंग क्यों नहीं करता?_

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *