delete for everyone

Delete for Everyone! WhatsApp पर अब 7 दिन के बाद भी कर सकेंगे मैसेज को

Apps News Ezeonsoft Tech News

फिलहाल व्हाट्सएप आपको 1 घंटे, 8 मिनट, 16 सेकंड के भीतर Delete for everyone की परमिशन देता है। इस निर्धारित अवधि के बाद आप सभी के लिए मैसेज को डिलीट नहीं कर पाते हैं।

WhatsApp Rolls Out 'Delete For Everyone' Feature For All, Here's How To Do  That

WhatsApp कथित तौर पर मैसेज को सभी के लिए डिलीट करने की समय सीमा बढ़ाने पर काम कर रहा है। जब आप अपने द्वारा भेजे गए मैसेज को डिलीट करते हैं तो उसमें Delete for everyone के लिए ऑप्शन आता है। फिलहाल व्हाट्सएप आपको 1 घंटे, 8 मिनट, 16 सेकंड के भीतर Delete for everyone की परमिशन देता है। इस निर्धारित अवधि के बाद आप सभी के लिए मैसेज को डिलीट नहीं कर पाते हैं। अब व्हाट्सएप इस समय सीमा को बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। हालाँकि अभी इस अपडेट पर काम चल रहा है और अभी यह बीटा टेस्टर के लिए भी उपलब्ध नहीं है। व्हाट्सएप इसके पहले मैसेज डिलीट करने की किसी भी सीमा को हटाने पर काम कर रहा था, लेकिन लगता है कि अब प्लान बदल दिया गया है। 

अब गूगल नही पढ़ पाएगा आपका Whatsapp Chat

WABetaInfo की रिपोर्ट है कि WhatsApp Desktop beta 2.2147.4 पर मैसेज डिलीट करने की फीचर का एक नया अपडेट देखा गया है। लेटेस्ट बीटा अपडेट से पता चलता है कि व्हाट्सएप अब मैसेज हटाने की समय सीमा को 1 घंटे, 8 मिनट, 16 सेकंड से बदलकर 7 दिन और 8 मिनट करने की योजना बना रहा है। WABetaInfo ने यह दिखाने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया कि मैसेज हटाने के ऑप्शन उस मैसेज के लिए दिखाई देते हैं जो कम से कम एक दिन पुराना है।

Whatsapp कॉल रिकॉर्ड करना है बेहद आसान, बस फॉलो करने होंगे ये सिंपल टिप्स

ssd types for pc and ssd vs hdd. ssd types for laptop & ssd type comparison

जैसा कि बताया गया है, व्हाट्सएप ने कथित तौर पर मैसेज को हटाने के लिए किसी भी समय सीमा को हटाने की योजना बनाई थी। अभी के लिए यह 7 दिन और 8 मिनट की समय सीमा निर्धारित करने की योजना बना रहे हैं। ट्रैकर का कहना है कि यह फीचर अभी भी डेवलेपमेंट स्टेज में है। ऐसी संभावना है कि व्हाट्सएप आधिकारिक रिलीज या सोशल अकाउंट से इसके बारे में सूचना जारी करने से पहले फिर से प्लान बदल भी सकता है। 

पुराना स्‍मार्टफोन बेचने जा रहे हैं, इसके पहले ये काम जरूर कर लें

चूंकि यह अभी भी डेवलेपमेंट में है, यह फीचर लेटेस्ट व्हाट्सएप डेस्कटॉप बीटा 2.2147.4 पर भी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं होगी। व्हाट्सएप कथित तौर पर एक और फीचर पेश करने पर भी काम कर रहा है जो ऑडियो मैसेज को प्लेबैक करने दौरान तेज करेगा। यह उसी तरह काम करेगा जिस तरह से वॉयस नोट्स को 1.5x या 2x तक चलाया जा सकता है जब वे दोबारा प्ले किए जाते हैं। एक ऑडियो मैसेज अनिवार्य रूप से एक फॉरवार्डेड वॉयस नोट या कोई अन्य ऑडियो है जिसे सेंडर ने भेजे जाने पर रिकॉर्ड नहीं किया होता है। हालांकि इस फीचर को iOS डिवाइस पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था, लेकिन माना जा रहा है कि एंड्रॉयड डिवाइसेज को जल्द ही यह फीचर मिल सकता है।

अब instagram whatsapp के अंदर चलेगा

Whatsapp का अब मैसेज डिलीट टाइम को 1 घंटे, 8 मिनट, 16 सेकंड से बदलकर 7 दिन और 8 मिनट करने का है प्लान

Also read: NFC क्या है और कैसे काम करता है?

Also read: ईथरनेट और इंटरनेट में क्या अंतर होता है?

Also read: आ गया जियो का लैपटाप jio laptop and jio laptop price in India.

Best 5G Phone Under 20000 December 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *