oneplus-9-will-launch-with-a-flat-display-and-wireless-charging-support

oneplus 9 release date and Price

Ezeonsoft Tech News Gadgets

OnePlus 9 के फीचर्स ऑनलाइन लीक, 4500mAh बैटरी के साथ होगी वायरलेस चार्जिंग

OnePlus 9 series definitely to miss out on periscope lens, reports claim

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस जल्द ही वनप्लस 9 स्मार्टफोन सीरीज लाने जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन फोन्स को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले हफ्ते OnePlus 9 Lite से जुड़ी डीटेल्स सामने आई थीं। अब OnePlus 9 के बारे में जानकारी लीक हुई है। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 9 स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग फीचर और 4500mAh की बैटरी मिल सकती है। 

oneplus 8t

रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी

बता दें कि वनप्लस 8 प्रो कंपनी का पहला स्मार्टफोन था, जिसमें वायरलेस चार्जिंग का फीचर दिया गया था। ताजा रिपोर्ट की मानें, तो वनप्लस 9 में 30वॉट फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। अभी तक अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह फीचर सिर्फ सीरीज के प्रो मॉडल में ही दिया जाएगा। बताते चलें कि वनप्लस भारत में 30W वायरलेस चार्जर की 3,990 रुपये में बिक्री करती है। इतना ही नहीं, वनप्लस 9 में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: ई-सिम क्या होती है? ये कैसे काम करती है? इसके क्या फ़ायदे हैं?

क्या होंगे OnePlus 9 के फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, नए फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 65W वायर्ड फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगी। हालांकि OnePlus 9 Pro में इसी तरह की चार्जिंग के साथ थोड़ी बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा दोनों ही मॉडल्स में एक जैसा डिस्प्ले रिफ्रेश रेट, प्रोसेसर, और रैम ऑप्शन देखने को मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें: अब Whatsapp से होगी कमाई

कैमरे की बात करें तो वनप्लस 9 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ में 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस होगा। इसके अलावा OnePlus 9 Lite सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल होगा, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। 

Also read : boAt की नई स्मार्टवॉच लॉन्च

मुकेश अंबानी का बड़ा एलान, 2021 में 5G लॉन्च करेगा रिलायंस जियो

WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *